Wednesday 22 March 2017

कुलदेवी श्री बाणेश्वरी माताजी का महान बीज अक्शर मंत्र :-

कुलदेवी श्री बाणेश्वरी माताजी का महान बीज अक्शर मंत्र :-

ओम आम क्रोम हीम रीम श्रीम
क्लीम ब्लिम ब्लम ब्लम ब्लाम
मम सर्वारिष्ट सिद्धिम
कुरुर कुरुर कुलदेवी
श्री बाणेश्वरी माताय नमः

🌹 इस मंत्र को श्रद्धा भक्ति से सुबह दीप प्रज्वलित करके ०९ बार मंत्रो का जाप और एक बार क्षमा याचना करनी चाहिए।

क्षमा याचना :-
हे माँ बाणेश्वरी! मेरे द्वारा रात-दिन सहस्त्रों अपराध होते रहे हैं, अतः आप मुझे अपना सेवक समझकर कृपापूर्वक मेरे उन अपराधों को क्षमा करो। न तो मैं आह्वान करना जानता हूँ, न विसर्जन करना जानता हूँ और न ही पूजा करना जानता हूँ। हे माँ बाणेश्वरी मुझे क्षमा करो। हे बाणेश्वरी! मैंने जो मंत्रहीन, क्रियाहीन और भक्ति हीन पूजन किया हैं वह सब आपकी दया से पूर्ण हो। हे माँ बाणेश्वरी! मैं सेवक हूँ, आपकी शरण में आया हूँ, अतः इस समय मैं दया का पात्र हूँ, तुम जैसा चाहो, वैसा करो। अज्ञानवश या बुद्धिभ्रम होने के कारण भूल से जो कुछ भी मैंने कम या अधिक कर दिया हो, हे देवी! माँ बाणेश्वरी! सब अपराध क्षमा करो और प्रसन्न हो। हे महामाया! माँ बाणेश्वरी! आप गुप्त से भी गुप्त की रक्षा करने वाली हो, आप मेरे किये हुए इस जप को ग्रहण करके मेरे सभी अपराधों को क्षमा करो। हे देवी! हे माँ बाणेश्वरी! आपकी कृपा से मुझे सिद्धि की प्राप्ति हो।

🚩 चित्तौड़गढ़ री राय, सदा सेवक सहाय 🚩
✔ @[306557149512777:]

No comments:

Post a Comment

Featured post

कुलदेवता श्री सोनाणा खेतलाजी का संक्षिप्त इतिहास

सोनाणा खेतलाजी का सक्षिप्त इतिहास- भक्तों चैत्र की शुक्ल पक्ष की प्रथम तिथि हैं वैसे तो पुरे भारत वर्ष में आज से नवरात्रि शुरू होंगे लेकिन ...